प्यार के जाल में फंसाकर मुस्लिम युवकों ने महिला से किया रेप, UP के इस जिले में सामने आया लव जिहाद का मामला

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 12:20 PM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में लव जिहाद का एक मामला प्रकाश में आया है, जहां अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर दो मुस्लिम युवकों ने शादीशुदा हिन्दू युवती को शादी का झांसा देकर रेप किया है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार जिन लोगों पर हिंदू युवती को शादी का झांसी देकर बलात्कार का आरोप लगा है वह दोनों ही सगे भाई हैं। आरोपी युवकों असीम खान ने कुनाल व मसीम खान ने बंटी बनकर महिला को शादी का झांसा देकर, डरा धमकाकर उसके साथ कई बार रेप किया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता के बच्चों व पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर व पीड़िता के अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। दोनों भाई अक्सर पीड़िता को ब्लैक मेल कर व उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर पीड़िता का शारीरिक शोषण करते रहे। इस बीच मसीम खान ने बंटी बनकर पीड़िता युवती के साथ किराये के मकान में शादी भी कर ली। असीम और मसीम ने पीड़िता युवती से अपने पिता रशीद की पहचान छिपाकर उसका बलदेव चौधरी के नाम से परिचय करवाया। इतना ही नहीं पीड़िता पर धर्म परिवर्तन कर मसीम के साथ शादी करने का दबाव भी बनाया। उक्त लोगों ने पीड़िता से कहा कि यदि किसी से कोई शिकायत की तो तुझे और तेरे बच्चों को जिन्दा नहीं छोड़ेगे।

2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, अन्य की तलाश जारी
बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली नगर एटा में दोनों सगे भाई असीम, मसीम व उनके पिता रशीद व असीम, मसीम के मित्र तिलऊ के खिलाफ उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 2021 के साथ अन्य सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों सगे भाइयों असीम और मसीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static