Kanpur News: पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद रेलवे ट्रैक पर जाकर किया जान देने का प्रयास

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 02:36 PM (IST)

Kanpur News: (प्रांजुल मिश्रा) उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी...और आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आखिर कोई व्यक्ति एक छोटी सी बात पर इतनी बेरहमी से किसी को कैसे मार सकता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कानपुर में हुए एक ऐसे मर्डर की जिसने सबको चौंका दिया।

पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र के पिपौरी गांव का है। जहां आज सुबह ग्रामीण उस वक्त दंग रह गए जब एक पति ने अपनी ही पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद रेलवे ट्रैक पर जाकर आत्महत्या की कोशिश की। जिसमें उसकी जान तो नहीं गई लेकिन उसे काफी चोटें आई। जिसके बाद मौके पर मौजूद जीआरपीएफ के जवानों ने उसे आनन-फानन में गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पत्नी को मारने के बाद पति ने रेलवे ट्रैक पर की जान देने की कोशिश
बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से आरोपी पति और उसकी पत्नी के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से आज सुबह गुस्से में आरोपी पति ने अपनी ही पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को खत्म करने के लिए ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन वह उसमें नाकाम रहा।

घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस महिला के बेटे की तहरीर पर मामले की जांच में जुट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static