Kaushambi News: 4 युवकों ने 3 दिन तक महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी थी वीडियो वायरल की धमकी

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 10:50 AM (IST)

Kaushambi News: (कुलदीप द्विवेदी ) उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में जालौन की रहने वाली एक महिला के साथ 4 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़ित महिला शिकायत करने गई तो अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे थाने की गेट से वापस कर दिया। इतना ही नही आरोपियों पर घर में आगजनी करने का भी आरोप महिला ने लगाया है। वहीं महिला की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी है।

जानिए, क्या कहना है पीड़ित महिला का?
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताया कि वो यहां पर पिछले 13 सालों से रहती है। यहां पर हमारी एक महिला से जान पहचान हुई। उसका नाम अंजली उर्फ फुग्गा है। वो 9 बजे रात में आई और कहा कि मेरी तबियत ख़राब है मेरे साथ अस्पातल चलो। उसने कहा कि मेरा भाई गाड़ी से आ रहा है। जिसके बाद गाड़ी से एक लड़का आया और हम लोगों को बैठा कर सैनी की तरफ चल दिया। कुछ दूर जाने के बाद एक सुनसान घर में ले गया और बोला हम डॉक्टर को लेकर आ रहे हैं।  इसके बाद वह एक लड़के को लेकर आया और गेट बंद कर लिया। और मेरे साथ जोर जबरजस्त करने लगा।

3 दिन तक 4 लोगों ने मिलकर महिला के साथ किया गैंगरेप
पीड़िता ने बताया कि उनके ऐसा करने पर मैं चीखने और चिल्लाने लगी तो उसने कहा कि यहां पर तुम्हारी कोई सुनने वाला नहीं है। चीखों चिल्लाओगी तो जान से मार देंगे। अंजली ने मेरा हाथ पकड़ा और नितिंन ने मेरे साथ बलात्कार किया। सुशील वीडियो बना रहा था। दरिंदो के चंगुल से छूटकर महिला कोखराज़ थाने जा रही थी, वहीं थाने के गेट पर आरोपी पहुंच गए और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गेट से ही वापस कर दिया। इस तरह डरा धमका कर 3 दिन तक मेरे साथ 4 लोगो ने मिलकर गैंगरेप किया।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने नहीं किया मुकदमा दर्ज
बताया जा रहा है कि जब महिला ने अपनी परेशानी पति को बताई तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जब पति-पत्नी इसकी शिकायत करने के लिए घर से निकले तो बेख़ौफ़ आरोपियों ने घर के एक हिस्से में आग लगा दी, हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत आग को बुझा दिया। पति के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने अपने साथ हुई घिनौनी वारदात की लिखित शिकायत पुलिस को दी, तहरीर मिलने पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। इतनी बड़ी वारदात होने के बावजूद अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static