सपना चौधरी सहित 5 आयोजकों के खिलाफ आशियाना थाने में FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 05:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी के आशियाना स्थित स्मृति उपवन में हरियाणा की लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी के डांडिया फेस्टिवल का आयोजन किया गया था। जहां सभी लोग सपना चौधरी का इंतजार कर रहे थे। काफी इंतजार करने के बाद दर्शकों ने चौधरी को बुलाने के लिए आवाजें लगी शुरु कर दी, जिसके बाद सपना की जगह आयोजक मंच पर आए और कहा कि सपना नहीं आ रही हैं।

PunjabKesari

आयोजकों की यह बात सुनते ही दर्शक भड़क गए और नाराज होकर हंगामा करने लगे। नाराज लोगों ने वहां जमकर हंगामा करने के साथ स्टेज पर पथराव करना भी शुरु कर दिया। देखते ही देखते वहां भगदड़ मच गई जिसमें 3 महिलाओं के घायल होने की खबर है। जिला प्रशासन व पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में सपना चौधरी सहित 5 आयोजकों के खिलाफ आशियाना थाने में मामला दर्ज कराया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि शो के लिए बिकने वाली VIP टिक्ट्स, जिनकी कीमत 2400 प्रति व्यक्ति थी, नहीं बिक पाई, जिससे आयोजक ज्यादा रुपए या यूं कहे कि सपना चौधरी के देने जितना धन भी इकट्ठा नहीं कर पाए व वहां से भाग गए। लगभग 5 हजार दर्शक सपना का डांस देखने के लिए पहुंचे थे। इसमें आमंत्रित दर्शक भी थे। टिकटों की कीमत 500 रुपए से 3000 रुपए तक रखी गई थी। आयोजकों पर करीब 25 लाख रुपए की ठगी का आरोप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static