Lucknow News: मासूम बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म, परिजनों ने गांव के 3 लड़कों पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 11:04 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक 10 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि लखनऊ के बंथरा इलाके में 10 वर्षीय बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर बलात्कार किया गया। मुख्य आरोपी फरार है, लेकिन पुलिस ने बताया कि पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस संबंध में दर्ज कराई गई एफआईआर में बच्ची की मां ने कहा कि उसका पति जो एक गार्ड है, उनके घर के पास ड्यूटी पर था, तभी बच्ची उसे बुलाने के लिए बाहर निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब बच्ची से मोबाइल पर संपर्क नहीं हुआ, तो परिवार ने उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। पीड़िता की मां ने बताया कि उनके गांव में रहने वाला एक युवक अक्सर उनकी बेटी के मोबाइल पर कॉल करता था और उससे गलत बातें करने की कोशिश करता था।

बताया जा रहा है कि परिवार ने युवक के घर जाकर पूछताछ की, लेकिन उसके परिवार के सदस्यों ने बच्ची के बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। रात करीब 11:15 बजे पुलिस और कुछ ग्रामीण आरोपी के घर में घुसे, जहां उन्होंने लड़की को एक कमरे में बंद पाया, जिसके हाथ-पैर कपड़ों से बंधे हुए थे। आरोपी, जो उसी कमरे में मौजूद था, मौके से भागने में कामयाब रहा।

लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने घर से बाहर निकली, तो आरोपी और उसके साथी ने उसका मुंह बंद कर दिया और उसे जबरन अपने घर ले गए। उन्होंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे तालाब में फेंक दिया। बाद में आरोपी ने उसे अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साउथ जोन के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शशांक सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण), 366 (शादी के लिए अपहरण), 376 एबी (12 साल से कम उम्र की लड़की से बलात्कार), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static