Lucknow News: यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामलें में भेजा समन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 01:45 PM (IST)

Lucknow News: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यूट्यूबर सिद्धार्थ यादव उर्फ ​​एल्विश यादव को उसके द्वारा आयोजित पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल से जुड़े धनशोधन के एक मामले में पूछताछ के लिए 23 जुलाई को तलब किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

सांपों के जहर वाली पार्टी मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को ED का नया  समन

ईडी ने यूट्यूबर एल्विश यादव को धनशोधन मामले में भेजा समन
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय एजेंसी ने मई में मामला दर्ज किया था और उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) जिले में पुलिस द्वारा एल्विश यादव और संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज एक प्राथमिकी और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत आरोप लगाए थे। सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव को इस सप्ताह ईडी के लखनऊ कार्यालय के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने अपनी विदेश यात्रा और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण मोहलत मांगी थी।

Elvish Yadav Net Worth: 14 करोड़ का आलीशान घर... लग्‍जरी कार कलेक्‍शन,  जानिए यूट्यूबर एल्विश यादव की कुल दौलत - Elvish Yadav Net Worth Luxry car  collection and Rs 14 crore house

एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को किया था गिरफ्तार
सूत्रों ने बताया कि अब उन्हें 23 जुलाई को ईडी के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि हरियाणा के गायक राहुल यादव उर्फ ​​राहुल फाजिलपुरिया से इस सप्ताह ईडी ने पूछताछ की थी। राहुल के एल्विश यादव से कथित तौर पर संबंध हैं। उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को गिरफ्तार किया था। यादव पर आरोप है कि उसके द्वारा आयोजित पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static