शिविर में लगे पंखे को अपनी तरफ घुमा रहे कांवड़िए की करंट लगने से मौत, हरिद्वार से कांवड़ लेकर लौट रहा था वापस

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 02:43 PM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कावड़ यात्रा के दौरान हुए एक दर्दनाक हादसे में एक कांवड़िए की मौत हो गई। ये हादसा उसे वक्त हुआ जब हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस दिल्ली जा रहे कांवरिया सुबह कावड़ शिविर में आराम कर रहा था और उसका हाथ बल्ली पर लगे पंखे की ग्रिल को छू गया। तभी पंखे की ग्रिल में उतरे करंट ने कांवड़िए को चपेट में ले लिया। आनन-फानन में कांवड़िए को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल , दिल्ली के उत्तम नगर के रहने वाले प्रदीप हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस लौट रहे थे । थकान होने पर कंवरिया प्रदीप मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के मोदीपुरम फेस वन एम 7 में मार्केट के सामने लगे हुए कावड़ शिविर में आराम करने के लिए रुक गया। आराम करने के बाद तड़के कांवरिया प्रदीप ने जैसे ही कावड़ शिविर में बल्ली पर लगे पंखे को अपनी तरफ घुमाने की कोशिश की तो उसमें उतरे करंट ने कांवड़िए को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे कांवड़िया प्रदीप बेसुध होकर गिर पड़ा।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि इस घटना से कांवड़ शिविर में हड़कंप मच गया और आनन फानन में कांवरिया प्रदीप को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। वहीं मृत कांवरिया के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static