Hapur News: थाने पहुंचे युवक से मुंशी ने रखी गजब डिमांड- ''1 किलो जलेबी लाओ तभी दर्ज करूंगा शिकायत''

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 09:32 AM (IST)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां रिश्वत में 5 किलो आलू मांगने के बाद अब 1 किलो जलेबी मांगने का मामला सामने आया है। जहां एक युवक अपने मोबाइल के गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराने के लिए एप्लिकेशन लेकर थाने पहुंचा। जिसके बाद थाने में बैठे पुलिस ने मुंशी ने युवक की एप्लिकेशन पर मुहर लगाने के बदले में 1 किलो जलेबी खिलाने की डिमांड रख दी। जिसके बाद अपने मोबाइल के गुम हो जाने से परेशान युवक मुंशी की जलेबी खिलाने की डिमांड को मना नहीं कर पाया और 1 किलो गर्मा गर्म जलेबी लाकर थाने में पुलिसकर्मियों में बांट दी।

एप्लिकेशन पर मुहर लगाने के बदले मांगी 1 किलो जलेबी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाने का है। वहीं घटना के संबंध में जानकारी देते हुए हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनौर के रहने वाले चंचल कुमार ने बताया कि वह बीती शाम को दवाई लेने के लिए डेहरा कुटी गया था। इसी दौरान रास्ते में कहीं उसका मोबाइल खो हो गया। उसने मोबाइल को बहुत ढूढ़ा लेकिन वह उसे कहीं नहीं मिला। जिसके बाद युवक शिकायत लेकर बहादुरगढ़ थाने में पहुंच गया.। जहां उसने मोबाइल खो जाने की शिकायत दर्ज कराने के लिए जब एप्लिकेशन  थाने में बैठे मुंशी को दिया, तो मुंशी ने पहले पूरे मामले को समझा और फिर एप्लिकेशन पर मुहर लगाने की एवज में थाने के पुलिसकर्मियों को जलेबी खिलाने की डिमांड कर दी।

आरोपी होमगार्ड को किया गया निलंबित
बताया जा रहा है कि मुंशी की इस डिमांड को सुनकर पहले तो युवक हैरान रह गया। लेकिन जब युवक को लगा कि पुलिसकर्मियों को जलेबी खिलाए बिना उसकी एप्लिकेशन पर मुहर नहीं लगेगी तो युवक 1 किलो जलेबी लेकर आया और थाने में तैनात पुलिसकर्मियों में बांट दी। जिसके बाद जाकर थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने उसके मोबाइल फोन खोने की शिकायत पर मुहर लगाई। वहीं थाने में मुंशी द्वारा पीड़ित युवक से मुहर लगाने के बदले जलेबी मंगाने की खबर जैसे ही मीडिया में पहुंची, तो पूरे जिले में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए डीएसपी गढ़मुक्तेश्वर आशुतोष शिवम ने हापुड़ पुलिस के मीडिया सेल के माध्यम से बात की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद होमगार्ड को थाने से हटाकर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static