जन्माष्टमी के जश्न के बीच पुलिस और बदमाशों के बीच हुई धाय-धाय, 4 बदमाश गोली लगने से घायल और 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 11:42 AM (IST)

Noida News: (गौरव गौर) जब उत्तर प्रदेश का नोएडा जिला श्री कृष्ण जन्माष्टमी के जश्न में डूबा था,  इस दौरान दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि 4 बदमाशों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से तमंचा कारतूस लूटे हुए पैसे और लूटे हुए मोबाइल बरामद किए गए हैं।

मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाश गोली लगने से हुए घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा की कोतवाली फेस 3 पुलिस द्वारा किए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान मोबाइल लूट करने वाले 3 बदमाशों धीरेंद्र,  पुरुषोत्तम और इमरान के साथ गढ़ी गोल चक्कर हुई पर हुई मुठभेड़ में तीनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाशों की पूछताछ के बाद चोरी का मोबाइल खरीदने वाले सुधीर गुप्ता को पुलिस ने पार्थला गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से तीन तमंचा, कारतूस, दिल्ली से चोरी की हुई यामाहा बाइक और लूटे हुए 14 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरा एनकाउंटर कोतवाली सूरजपुर थाना क्षेत्र में हुआ। जहां ब्रेजा कार में सवार बदमाशों की चेकिंग में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के जवाब में की गई पुलिस कार्रवाई के दौरान बृजेश शर्मा नाम का बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया है,  जबकि बंटी मानव और उमेश को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि बदमाशों ने 24 अगस्त की रात को गुलिस्तान पर अंडरपास के पास मार्शवेल फूड कंपनी के चालक को मारपीट कर 1लाख 9 हजार की लूट की थी। पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से 4 तमंचा, कारतूस,  लूट में इस्तेमाल ब्रेजा गाड़ी और लूट हुई 1 लाख रुपए बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों के अपराधिक इतिहास और अन्य जानकारी तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static