Noida News: एसी में विस्फोट से फ्लैट में लगी भीषण आग, किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 02:25 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश में नोएडा की एक आवासीय इमारत के फ्लैट में गुरुवार सुबह आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, एयर कंडीशनर (एसी) में विस्फोट के कारण फ्लैट में आग लगी। उन्होंने बताया कि सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

PunjabKesari

एसी में विस्फोट से फ्लैट में लगी आग
मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि स्थानीय और सोसायटी में रहने वाले लोगों ने अग्निशमन विभाग को पूर्वाह्न 10 बजकर 10 मिनट पर इमारत की 10वीं मंजिल के फ्लैट में आग लगने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि हमने तुरंत मौके पर दमकल की पांच गाड़ियों को भेजा। लेकिन हमारे वाहनों के वहां पहुंचने से पहले ही सोसायटी में लगी अग्निशमन प्रणालियों ने 10 मिनट के भीतर आग को बुझा दिया।

PunjabKesari

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
चौबे ने बताया कि आग एसी (एयर कंडीशनर) में विस्फोट के कारण लगी थी। चूंकि पानी का छिड़काव करने वाली जैसी अग्निशमन प्रणालियां बिल्कुल ठीक से काम कर रही थीं इसलिए आग ज्यादा नहीं फैली और (फ्लैट के) एक कमरे तक ही सीमित रही। उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में सोसायटी के एक फ्लैट से धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static