Noida News: तेज रफ्तार ऑडी कार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, कुछ दूरी तक हवा में उछलकर गिरा शख्स.... हुई मौत

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 07:50 AM (IST)

Noida News: नोएडा निवासी एक व्यक्ति की रविवार सुबह कथित तौर पर एक तेज रफ्तार ऑडी कार की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि व्यक्ति कुछ दूरी तक हवा में उछल गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सफेद रंग के वाहन और उसके चालक का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक घटना सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुई और चालक कार तेज रफ्तार में और लापरवाही से चला रहा था।

तेज रफ्तार ऑडी कार की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) मनीष मिश्रा ने कहा कि गिझोड़ गांव के पास रहने वाले प्रदीप नाम के एक व्यक्ति ने  सेक्टर 24 पुलिस थाने में संपर्क किया और अधिकारियों को सूचित किया कि उसके पिता जनक देव साह को एक कार ने टक्कर मार दी और हादसे में उनकी मौत हो गई।

वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही: मनीष मिश्रा
मिश्रा ने कहा कि मामले में तुरंत प्राथमिकी दर्ज की गई और पोस्टमार्टम समेत कानूनी कार्रवाई शुरू की गई। वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और अन्य पुलिस टीमें भी मामले की जांच कर रही हैं। एक सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित को एक सफेद ऑडी कार टक्कर मारते हुए नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही कार का पता लगा लेगी और मामले में कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static