Moradabad News: सिपाही बना हैवान! ''गर्म पेचकस से जलाया प्राइवेट पार्ट....’ पत्नी के साथ की दरिंदगी की सारी हदें पार

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 09:13 AM (IST)

(सागर रस्तौगी)Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। जहां उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने अपनी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। वैसे तो पुलिस वालों को समाज में रक्षक कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी ये रक्षक अपनों के लिए भी भक्षक बन जाते हैं। पीड़िता की हालत देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे एक पति ने अपनी ही अपनी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं।

यूपी पुलिस के सिपाही ने पत्नी के साथ की दरिंदगी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला मुरादाबाद के पाकबड़ा के जेवड़ा इलाके का है। जहां 3 साल पहले नसीरपुर निवासी शिवाली की शादी पुलिस कांस्टेबल विकास सिंह से हुई थी। पीड़िता और उसके परिजनों का आरोप है कि शुरू से ही विकास और उसके घर वाले दहेज में कार की डिमांड कर रहे थे। डिमांड पूरी नहीं होने पर लगातार शिवाली को प्रताड़ित करते थे। मगर, 14 अगस्त को विकास ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।

पत्नी के प्राइवेट पार्ट को पेचकस से जलाया
पीड़िता का आरोप है कि उसका सिपाही पति ने उसे जबरन शराब पिलाया और नशे की हालत में उसके साथ हैवानियत की। उसने गरम पेचकर से पूरे शरीर को दाग दिया, इतना ही नहीं उसने उसके प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया। शिवाली के परिजनों को जब मामले सूचना मिली तो उसे शिवाली को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने आरोपी के माता-पिता को किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि आरोपी सिपाही उत्तर प्रदेश पुलिस में 2019 बैच का कांस्टेबल है और उन्नाव में तैनात है। जोकि छुट्टी पर घर आया हुआ था। पत्नी के साथ हैवानियत करने के बाद आरोपी फरार है। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में आरोपी सिपाही की मां और उसके पिता को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी सिपाही विकास सिंह की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static