Saharanpur News: भ्रष्टाचार के खिलाफ CM योगी का बड़ा एक्शन- तहसीलों और RTO दफ्तर में छापा....19 दलाल-बिचौलिए भेजे गए जेल

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 01:27 PM (IST)

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गुरुवार को मुख्यमंत्री की सीधी निगरानी में तहसीलों और आरटीओ दफ्तर में औचक निरीक्षण किया गया, जहां 19 दलाल/बिचौलिये मिले। सभी को तत्काल जेल भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई। अचानक हुई इस कार्रवाई से जिले में हड़कंप सा माहौल है।

तहसीलों और आरटीओ दफ्तर में छापा, 19 दलालों को जेल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर के तहसीलों और आरटीओ दफ्तर में औचक निरीक्षण कराया, जहां 19 संदिग्ध लोग मिले। पूछताछ में प्रथमद्दष्टया इनकी पहचान दलालों/बिचौलियों के रूप में हुई है। सभी को तत्काल जेल भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई। अधिकृत सूत्रों ने बताया कि औचक निरीक्षण के पीछे मुख्यमंत्री की मंशा, सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार मुक्त, साफ-सुथरी, शुचितापूर्ण कार्यसंस्कृति बनाये रखना है।

सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है: CM योगी
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को दो टूक शब्दों में कहा गया कि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है। यदि किसी कार्यालय में दलाल/बिचौलिया पाया गया तो जिले के वरिष्ठ अधिकारियों की भी जवाबदेही तय की जाएगी, साथ ही उनकी परिसम्पत्तियों की जांच भी कराई जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जनता की सरकार, जनहित के लिए प्रतिबद्ध है। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। भ्रष्टाचार में संलिप्तता मिलने पर बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी। औचक निरीक्षण का यह दौर लगातार जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static