Saharanpur News: पहले रोटी पर थूका फिर तंदूर में सेका, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी शहजाद को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 12:35 PM (IST)

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के बाद अब बागपत जिले में रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में सेंकने का वीडियो वायरल हुआ है। जहां बागपत जिले में स्थित नरेश चिकन कॉर्नर नाम के होटल पर एक युवक तंदूर पर रोटी बना रहा था। इस दौरान युवक हर बार रोटी पर पहले थूकता है और फिर उसे तंदूर में सेंकता है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान शहजाद के रुप में हुई है।


रोटियों पर थूक लगाकर सेंकने का वीडियो वायरल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके के टटीरी कस्बे स्थित नरेश चिकन कॉर्नर का है। जहां खाना खाने गए एक युवक ने रोटियों पर थूकते और फिर उन्हें तंदूर में सेंकने का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी शहजाद को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। बागपत में रोटियों को थूकने के बाद सेंकने का यह तीसरा मामला सामने आया है।

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि रोटियों पर पहले थूकने और फिर उन्हें तंदूर में सेंकने का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक युवक रोटी बना रहा है। युवक सबसे पहले अपने हाथ से रोटी बनाता है और फिर उस पर थूकता है बाद में उस रोटी को तंदूर में सेंकने के लिए डाल देता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे युवक के इस वीडियो में वह तीन बार रोटी पर थूकता है। इसी दौरान वहां रोटी खाने आए किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static