VIDEO: रातभर नर्स को बंधक बनाकर डॉक्टर ने की दरिंदगी, वार्ड ब्वॉय जुनैद ने दिया दुष्कर्म में साथ

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 06:31 AM (IST)

Moradabad News: (सागर रस्तौगी) पश्चिम बंगाल, जहां महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और उसके बाद हत्या की घटना से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, हर तरफ इंसाफ के लिए प्रदर्शन किए जा रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसी ही घटना सामने आई, जिसे सुनने के बाद एक बार फिर लोग आक्रोशित हो गए। जहां एक निजी अस्पताल में डॉक्टर ने नाइट ड्यूटी कर रही नर्स के साथ आधी रात को दुष्कर्म किया और जान मारने की धमकी दी।

बंधक बनाकर नर्स के साथ डॉक्टर ने किया दुष्कर्म
दरअसल, ये घटना है मुरादाबाद के एवीएम अस्पताल की, जहां डॉक्टर शहनवाज ने वंचित समाज की नर्स को अपनी हवस का शिकार बनाया। बता दें कि बीते 17 अगस्त की शाम को पीड़ित नर्स अपनी नाइट ड्यूटी पर गई थी इस दौरान पीड़ित नर्स को एक दूसरी नर्स ने कहा कि डॉ. शाहनवाज बुला रहे हैं। इस पर पीड़िता ने जाने से इनकार कर दिया। उसके बाद रात करीब साढ़े 12 बजे दोबारा वार्ड ब्वॉय जुनैद आया और कहा डॉक्टर के पास चली जाओ। जब उसने फिर से इनकार किया तो उसे जबरदस्ती डॉक्टर के कमरे में ले जाकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया गया। जिसके बाद पीड़िता ने दूसरी नर्स को आवाज देकर मदद के लिए बुलाई, लेकिन कोई नहीं आया। इसके बाद डॉक्टर शाहनवाज ने पीड़ित नर्स के साथ दुष्कर्म किया। डॉक्टर ने कहा कि जितने पैसे चाहिए मैं दे दूंगा, लेकिन किसी को कुछ मत बताना, अगर बताया तो जान से मरवा दूंगा।

कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अस्पताल को किया सील
वहीं, इस पूरे मामले पर पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए न्याय की मांग की है। सीएमओ मुरादाबाद डॉक्टर कुलदीप सिंह ने बताया विभाग की टीम ने निरीक्षण किया है और अस्पताल के लाइसेंस के निरस्त और सील करने की प्रक्रिया की गई। वहीं एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में एक प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ। इसमें बताया गया कि शिकायतकर्ता की बेटी नर्स का काम करती हैं.। अस्पताल में डॉक्टर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मामले में आरोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अस्पताल सीज करने की कार्रवाई चल रही है।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन, सवाल ये है कि, आखिर देश में दुष्कर्म के बढ़ते मामले कब खत्म होंगे और प्रशासन द्वारा इस पर कड़ी कार्रवाई कब की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static