VIDEO: जब सत्संग गए तो गले में था मंगलसूत्र और जेवर, शव वापस पहुंचे तो सब कुछ था गायब

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 05:23 PM (IST)

उत्तर प्रदेश का जनपद हाथरस, जहां बीते 2 जुलाई को सत्संग में मौत का तांडव देखने को मिला, जिसमें 10 नहीं 20 नहीं बल्कि 121 लोगों की जान चली गई... इस भगदड़ में जान गंवाने वाली महिलाएं घरों से मंगलसूत्र व अन्य जेवर पहनकर सत्संग में गई थीं, लेकिन जब इनके शव अस्पताल और घरों पर पहुंचे तो मंगलसूत्र, कान के कुंडल, हाथ की चूड़ी सहित अन्य जेवर गायब थे।

दरअसल, सिकंदराराऊ ब्लॉक में मृत्यु प्रमाण पत्र लेने पहुंचे परिजन बाद में घटनास्थल पर पहुंचे.. जहां उन्होंने अपने परिजनों के खोये हुए सामानों को तलाशा... जिसमें बैग व अन्य कुछ सामान मिला... परिजनों ने बताया कि घर से महिलाएं मंगलसूत्र, कानों में कुंडल, चूड़ियां पहनकर आईं थीं, लेकिन जब उन्हें शव मिले तो सारे जेवर गायब थे...पीड़ित परिजन ने बताया कि अस्पताल से शव मिला लेकिन, मोबाइल, कुंडल किसी भी सामान का कोई पता नहीं चला है।

वहीं एक और पीड़ित परिजन का कहना है कि उनकी मां का सत्संग में निधन हो गया... अब वह घटनास्थल पर ये जानने गए थे कि हादसा कैसे हुआ, क्या हुआ था... इस दौरान वो मां का खोया हुआ सामान भी तलाशे, लेकिन, उन्हें कुछ नहीं मिला।

आखिर हादसे में मारी गई महिलाओं के आभूषण का लुटेरे कौन है… जिसने इतनी बड़ी त्रासदी में भी मृतक महिला के आभूषण लूट लिए, अब हाथरस पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में है…और उसकी प्रतिष्ठा पर मृतक महिलाओ के परिजन भी सवाल खड़े कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static