केंद्रीय मंत्री बोले- बंगाल में बनेगी BJP की सरकार, जनता को PM मोदी की कथनी-करनी पर है भरोसा

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 12:34 PM (IST)

चंदौली: केंद्रीय कौशल विकास एवं उधमिता मंत्री व चंदौली सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडे एक दिवसीय दौरे पर चंदौली पहुंचे। यहां उन्होंने श्री राम मंदिर निर्माण समर्पण अभियान के तहत पं दीन दयाल उपाध्याय नगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। जिसमें उन्होंने बीजेपी के चंदौली जिला अध्यक्ष को ₹111000 का श्री राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण राशि का चेक सौंपा। इसके साथ ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के सैकड़ों लोगों ने भी श्री राम मंदिर निर्माण के लिए राशि दान की।

इस दौरान बंगाल चुनाव पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि निश्चित तौर से बंगाल में चुनाव हिंसा एक गंभीर विषय बना हुआ है और मुझे लगता है कि इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने वहां 8 चरणों में चुनाव कराने की कोशिश की है। ताकि ज्यादा से ज्यादा वहां पर व्यवस्थाएं ठीक रखी जा सकें। लेकिन इन सबके साथ अपने जीवन को उत्सर्ग करते हुए अनेक कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन बलिदान दिया। वहां अब तक भाजपा के 136 कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है। लेकिन यह सोनार बांग्ला भाजपा ही बना सकती है। जनता इस सपने को लेकर चल रही है कि नरेंद्र मोदी के कथनी और करनी में समानता है। इसलिए मोदी आएंगे मोदी की पार्टी आएगी तो निश्चित ही सोनार बंग्ला बनेगा। इस विश्वास से जनता वहां उमड़ रही है। बंगाल में भाजपा की सरकार बन रही है। निश्चित तौर से इस समय जनता पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर जो अत्याचार हो रहा है उसका पूरा का पूरा मुकम्मल कदम उनके खिलाफ उठाया जाएगा।

वही बंगाल सहित विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल में जीतकर सरकार बनाएगी और पुडुचेरी में सरकार बनाएगी। तमिलनाडु और केरल में बहुत शानदार परफॉर्म करेगी और अन्य राज्यों में भी जहां चुनाव है भारतीय जनता पार्टी बहुत शानदार सफलताएं अर्जित कर रही है। लगातार बढ़ती महंगाई पर पूछे गए सवाल पर डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि महंगाई नियंत्रित है कुछ चीजें अंतरराष्ट्रीय कारणों से प्रभावित होती हैं। चाहे गैस हो या पेट्रोल हो। उस पर भी केंद्र सरकार अपने स्तर से पूरे कदम उठा रही है। राज्य सरकारों को भी अपने यहां जो उस पर सेस लगाए हैं। उसमें कुछ संतुलन बनाना चाहिए तो और बेहतर होगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static