बाराबंकी में दर्दनाक हादसा; पिता के सामने ट्रेन की चपेट में आई 2 बहनें... हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 02:38 PM (IST)

Barbanki News: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के सतरिख क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर एक मांगलिक कार्यक्रम में आई दो बच्चियों की रेल पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई जब मोहन प्रजापति की बेटियां कीर्ति (तीन) और जाह्नवी (पांच) पटरी पर पहुंच गई और गोरखपुर एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से दोनों की मौत हो गई। बच्चियां अपने माता-पिता के साथ एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए अपने परदादा रामसेवक के घर आई थीं। बच्चियों का घर रेल पटरी की दूसरी तरफ है।

ट्रेन की चपेट में आने से 2 बच्चियों की मौत
मोहन ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 बजे दोनों बच्चियां बिना किसी को बताए वापस अपने घर जा रही थी। इस पर वह उन्हें लेने के लिए उनके पीछे गया लेकिन जब तक वह उनके करीब पहुंचता तब तक बच्चियां रेल पटरी पार करने लगीं। उन्होंने बताया कि इसी दौरान दोनों बच्चियां वहां से गुजर रही गोरखपुर एक्सप्रेस की चपेट में आ गईं। र्कीति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि जाह्नवी की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई।

बर्तन और खिलौने बनाकर अपना गुजारा करते हैं मृतक बच्चियों के पिता
बताया जा रहा है कि मोहन मिट्टी के बर्तन और खिलौने बनाकर अपना गुजारा करते हैं। वह पटरी के एक तरफ रहते हैं जबकि दूसरी तरफ करीब 100 मीटर दूर उनके दादा रहते हैं। इस घटना से मोहन और उसकी पत्नी रीना निःसंतान हो गए हैं। करीब 10 महीने पहले उनकी बड़ी बेटी अनुष्का (10) की किसी बीमारी के कारण मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static