Bareilly News: डिवाइडर से टकराकर दूर तक घिसटती चली गई तेज रफ्तार मोटरसाइकिल, दो युवकों की मौत.... अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 12:42 PM (IST)

Bareilly News: बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिम थाना क्षेत्र में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार तड़के औंध पेट्रोल पंप के पास सड़क पर डिवाइडर से एक बाइक के टकरा जाने से उस पर सवार करीब 25 वर्ष की उम्र के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है जो बाइक से दिल्ली की तरफ से आ रहे थे। थाना फतेहगंज पश्चिम के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धनंजय कुमार पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 7:40 बजे दो युवक मोटरसाइकिल से तेज रफ्तार से बरेली की ओर आ रहे थे कि सतुईया पट्टी के पास उनकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकराकर दूर तक घिसटती चली गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है।

आगरा एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर बुलेट सवार युवक की मौत
इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कुदरैल पुलिस चौकी के निकट डिवाइडर से टकराकर बुलेट मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी। वह कोलकाता से आगरा जा रहा था। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। ऊसराहार थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बेचन सिंह ने बताया कि एक्सप्रेसवे पर कुदरैल के निकट बृहस्पतिवार को अपराह्न के समय रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटर साइकिल संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिससे उस पर सवार युवक विश्वजीत (26) निवासी सुभाष नगर, कोलकाता की मौके पर ही मौत हो गयी। एसएचओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static