बड़ा हादसा: 14 लोगों की दर्दनाक मौत, नेपाल की नदी में गिरी यूपी की बस

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 01:28 PM (IST)

बड़ा हादसा: नेपाल में एक बड़ा हादसा हो गया है, यूपी की बस नदी में गिर जाने से 14 लोगों कि मौत हो गई है। 10 से ज्यादा शव को नदी से निकाल लिया गया है बाकि शवों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि बस में सवार यात्री महाराष्ट्र के रहने वाले थे। केवल ड्राइवर और बस गोरखपुर का था।  इसके साथ यह भी पता किया जा रहा है कि यूपी के कितने यात्री उस बस में सवार थे। 
PunjabKesari
मिल रही जानकारी के अनुसार, बस 40 यात्रियों को लेकर पोखरा से काठमांडू जा रही थी। इसी दौरान  नेपाल के तनहुं जिले में बस नदी में गिर गई। जिसमें अभी तक 14 लोगों के शव को निकाला गया है।

PunjabKesari

बाकि 15 लोगों को नदी से सुरक्षित निकाला गया है।  जिला पुलिस कार्यालय तनहुं के डीएसपी दीपकुमार राय के अनुसार यूपी 53 FT 7623 नंबर प्लेट वाली बस नदी में गिर गई है और नदी के किनारे पड़ी है यह बस
पोखरा से काठमांडू जा रही थी। 
PunjabKesari
मरने वालों की संख्या बढ़ने का अंदेशा
ऐसी आशंका है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। नेपाल में बीते महीने, जुलाई में भी बड़ा हादसा हुआ था, जब चितवन जिले में दो बस भूस्खलन के मलबे के साथ नदी में बह गई थीं। यह घटना चितवन जिले के नारायणघाट-मुगलिंग मार्ग पर सिमलताल इलाके में हुई थी। नेपाल में बरसात के मौसम में सड़क हादसों की संख्या में बढोतरी देखी जा रही है। बीते कुछ समय में नेपाल में लगातार बारिश और भूस्खलन की वजह से हादसे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static