मनबढ़ युवक ने चाकू से वार कर 3 लोगों  किया घायल, दो की हालत गंभीर..जिला अस्पताल रेफर

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 02:26 PM (IST)

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ जिले में एक मनबढ़ युवक ने चाकू से हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया। जिसमें घायल हुए दो युवको की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल पीड़ित परिवार के तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

बता दें कि यह घटना जिले के थाना क्षेत्र के खानपुर रना ( खपुरा) गांव की है, जहां पर एक युवक ने पूरब पोखरे के समीप मेला देखकर घर जा रहे युवकों पर अचानक चाकू से हमला करने लगा। इस हमले में दो युवको को गंभीर चोटे आई हैं। इन दोनों को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। 

पीड़ित के चाचा ने दर्ज कराई मुकदमा
वहीं, घायल युवक के चाचा पवन कुमार ने स्थानीय थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेरा भतीजा आकाश  आकाश पुत्र राम प्रताप उम्र 20 वर्ष अपने साथियों के साथ रात्रि करीब 11:30 बजे अतरौलिया से मेला देखकर घर जा रहा था की पूरब पोखरे के समीप  मनबढ़ किस्म के व्यक्ति जनार्दन, चंद्रभान व हरेंद्र पुत्रगण मोतीलाल निवासी खानपुर रना(खपुरा) एवं गोलू पुत्र रामधनी निवासी सोलहवाँ थाना जहाँगीरगंज,अम्बेडकर नगर पहले से ही पूरब पोखरा के समीप बैठे हुए थे। 

आपसी विवाद में मारा चाकू 
आपसी विवाद को लेकर मेरे भतीजे आकाश को घर जाते समय गाली गुप्ता देते हुए धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे आकाश के गर्दन पर गंभीर चोट लगी है तथा गर्दन कट गई और सीने पर भी काफी चोट आई है, वही आकाश के दोस्त दीपक पुत्र जयराम, अमित पुत्र महेंद्र जब बीच बचाव करने पहुंचे तो उन्हें भी उन लोगों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। मेला देखकर जा रहे लोगों ने घायलों को नजदीकी शौ सैया अस्पताल पहुंचाया और इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले में पुलिस कर रही कार्रवाई 
उधर इस घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह, उप निरीक्षक उमेश कुमार मौके पर पहुंच गए और घायलों से घटना की जानकारी ली। आकाश और अमित को गंभीर चोट लगने के कारण डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित के चाचा की तरफ से लिखित तहरीर प्राप्त हुई है मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static