आज अजय मिश्र टेनी की सभा में मुख्य अतिथि होंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 12:39 PM (IST)

UP News: लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र उर्फ टेनी पर फिर से भरोसा जताते हुए उनके टिकट दिया है। पार्टी ने उन्हें टिकट देकर खीरी लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बनाया है। आज खीरी में टेनी की नामांकन सभा होगी, जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मुख्य अतिथि हैं। राजनाथ सिंह अजय मिश्र टेनी के पक्ष में जनसभा में उपस्थित जनता को संबोधित करेंगे और उनके लिए वोट की अपील करेंगे। विवादों में घिरे रहने वाले टेनी की सभा में आज राजनाथ सिंह की स्पीच पर सबकी नजर है।

PunjabKesari
बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले के कलेक्ट्रेट में 18 अप्रैल को नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। पहले दिन केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी कलेक्ट्रेट पहुंचे उन्होंने अपना पहला पर्चा दाखिल किया। इस दौरान अजय मिश्रा ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में अबकी बार 400 पार सीटों से बीजेपी जीतेगी और उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर बीजेपी की जीत होगी। उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव में अपने विकास के मुद्दे को लेकर जाएगी। लखीमपुर खीरी में मेडिकल कॉलेज, मीटर गेज रेलगाड़ी समेत अनेक विकास के कार्य किए हैं। विकास के कार्यों को देखकर भारतीय जनता पार्टी को जनता चुनेगी।

यह भी पढ़ेंः Kannauj Lok Sabha Seat: कन्नौज सीट से BJP प्रत्याशी सुब्रत पाठक आज दाखिल करेंगे नामांकन, डिप्टी सीएम रहेंगे मौजूद
कन्नौज लोकसभा सीट से आज सुब्रत पाठक भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे। वह आज दोपहर 12ः00 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहेंगे। वहीं, आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपराह्न 12 बजे कन्नौज लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। पार्टियों द्वारा इस नामांकन की तैयारियां की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: अमेठी से राहुल गांधी और कन्नौज से अखिलेश यादव लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पार्टी ने लगाई मुहर
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने इसके लिए मुहर लगा दी है। जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी एक मई को इसके लिए नामांकन दाखिल करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static