इटावा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 3 करोड़ के सामान के साथ 10 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 03:35 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ अभियान में जुटी हुई है। इसी दौरान सिविल लाइन पुलिस और एसओजी टीम को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। टीम ने 3 करोड़ रुपए के सर्वर के साथ 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने जनपद इटावा से कुछ समय पहले जिओ के टावर से 3 करोड़ रुपए के सर्वर को चोरी कर लिया था, जिसके बाद जनपद में जियो नेटवर्क ठप हो गया था और जनता को काफी परेशानी भी हुई थी।

जानकारी मुताबिक पुलिस भी लगातार चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए मौजूद है। जिसके बाद एसओजी टीम और सिविल लाइन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए 10 चोरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने जिओ के टावर से लूटे हुए सर्वर को भी बरामद किया ।

पुलिस का कहना है कि यह लुटेरे बड़ी ही आसानी से चोरी की घटना को अंजाम देते थे और फरार हो जाते थे। इन चोरों के खिलाफ जनपद इटावा के अलावा अन्य जनपद में भी कई मामले दर्ज हैं। वहीं पुलिस की इस सफलता को देखते हुए कानपुर जोन के अपर अधीक्षक के द्वारा पुलिस टीम को 100000 का पुरस्कार और पुलिस महानिदेशक कानपुर परिक्षेत्र के द्वारा 50000 का इनाम वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा के द्वारा 25000 का इनाम एसओजी टीम और सिविल लाइन पुलिस को दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static