नाव हादसे में अब तक 11 शव बरामद, दबंग महिला ने गरीब ई- रिक्शा चालक पर की थप्पड़ों की बरसात... पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 06:30 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा व फतेहपुर जिले में हुए नाव हादसे में अब तक कुल 11 डेडबॉडी बरामद हुई है। वहीं, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ व किशनपुर पुलिस द्वारा गोताखोरों को लगाकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।  इसके साथ ही जिला प्रशासन के द्वारा बरामद डेडबॉडी की शिनाख्त की जा रही है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्कूटी चलाकर पहुंची चंद्रशेखर आजाद पार्क, शहीदों को दी श्रद्धांजलि
प्रयागराजः अमृत महोत्सव के तहत आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने आज केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी संगम नगरी पहुंची। वही बमरौली एयरपोर्ट से उतर कर केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी सिविल लाइन पत्थर गिरजा घर पहुंची।

दबंग महिला ने गरीब ई- रिक्शा चालक पर की थप्पड़ों की बरसात, महिला बताई जा रही बीजेपी नेता
नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक दबंग महिला ने एक ई-रिक्शा चालक की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित युवक महिला से बार-बार हाथ जोड़कर बहन- बहन बोलता रहा और माफी मांग रहा है। उसके बावजू भी गुस्से से लाल महिला ने उसकी एक न सुनी।

नाव हादसा: योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात, हर संभव मदद का दिया आश्वासन
बांदा: जिले में दो दिन पहले हुए नाव हादसे में मृतक के परिजनों से योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद ने मुलाकात की। उन्होंने हादसे में मृतक के परिजनों हर संभव मदद का आश्वासन दिया। संजय निषाद ने गंगा में चल रहे   रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी कारी ली।

माफिया  मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने 6 करोड़ 30 लाख की जमीन को किया कुर्क
गाजीपुर: पूर्वांचल के माफिया  मुख्तार अंसारी और उसके परिवार पर प्रशासन लगातार का शिकंजा कस रहा है। इसी क्रम में शनिवार को आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी के नाम की 6 करोड़ 30 लाख की दो जमीनें  कुर्क किया है।

बड़ा खुलासा- 70 पेज की किताब पढ़कर आत्मघाती बम बना रहा था आंतकी नदीम
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार जैश आतंकी नदीम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आतंकी यूपी में बड़े धमाके करने के लिए बम बनाने के लिए 70 पेज बुकलेट को पढ़ रहा था।

CM योगी बोले- 'Har Ghar Tiranga' अभियान से जुड़कर 'आजादी का अमृत महोत्सव' में भागीदार बनें
लखनऊ: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आजादी के इस अमृत महोत्सव को खुशी और उमंग के साथ मनाने के लिए प्रदेश की जनता से आह्वान किया है। सीएम योगी ने आजादी के इस अमृत महोत्सव में यूपी में 4.5 करोड़ राष्ट्रीय ध्वज फहराने का लक्ष्य तय किया है।

देश के खिलाफ साजिश रचता रहा नदीम, खुफिया विभाग को भनक तक नहीं लगी... ATS ने किया गिरफ्तार
सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में ATS ने मोहम्मद नदीम नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नदीम लंबे समय से पाकिस्तान और अफगानिस्तान के आतंकियों से जुड़ा था।

नोएडा: सुपरटेक ट्विन टावर में बारूद लगना शुरू, 28 अगस्त को ध्वस्त होगा अवैध निर्माण
नोएडा: नोएडा के सेक्टर 93-ए स्थित सुपरटेक ट्विन टावर के एपेक्स और सियान टावर में शनिवार सुबह से विस्फोटक लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई। आगामी 28 अगस्त को ट्विन टावर गिराने की तिथि तय की गई है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

फिरोजाबाद में 'हर घर तिरंगा' के सभी होर्डिंग से सीएम योगी की तस्वीर काटी,  प्राथमिकी दर्ज
फिरोजाबाद: ‘आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत यहां लगाए गए होर्डिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को विरूपित करने के मामले में शनिवार को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static