11वीं की छात्रा ने अपने ही सहपाठी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, लगा रही न्याय की गुहार

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 02:03 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले में कक्षा 11 में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि दुष्कर्म करने वाला छात्रा का प्रेमी है जो उसको शादी के धोखे में रखकर 11 महीने तक उसकी अस्मत के साथ खेलता रहा। हवस पूरी होने पर उसने पीड़िता का साथ छोड़ दिया। फिलहाल पीड़िता ने अब न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला सदर कोतवाली इलाके का है। यहां कक्षा 11 में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का उसी के कॉलेज में पढ़ने वाले आरोपी अक्षय यादव को 11  महीने से जानती है। आरोपी अक्षय यादव पीड़िता को शादी का भरोसा देता रहा और उसकी अस्मत के साथ खेलता रहा। 

पीड़िता ने जब अक्षय से शादी का दबाव बनाया तो उसने इस बात से इंकार कर दिया। पीड़िता की मानें तो वह उसको नशे की गोली दिया करता था और कहता था अपने माता पिता को खिला कर मेरे पास आओ अगर नहीं आई तो मैं तुम्हारे माता पिता भाई को मार दूंगा। वह इस डर से उसके पास जाती रही। 

वहीं पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि पीड़िता व आरोपी दोनों नाबालिग है अक्षय की उम्र 15 वर्ष है वह हाईस्कूल का छात्र है मुकदमा लिख लिया गया। आरोपी नाबालिग है इस कारण उसको जुबेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। पीड़िता का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान कराए जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static