घर में नाबालिग को अकेली देखकर डोल गई पड़ोसी की नीयत और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 11:54 AM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए रेप की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कानपुर जिले का है। जहां 13 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने बलात्कार किया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने इसकी शिकायत आरोपी के परिजनों से की तो उन्होंने पीड़िता की पिटाई कर डाली।

जानकारी के मुताबिक मामला शिवली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सोमवार को पूरा परिवार घर से बाहर गया हुआ था। घर पर 13 वर्षिय नाबालिक लड़की अकेली थी। तभी पड़ोस का एक युवक गुडडू उसके घर में घुस आया। उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़ित युवती ने गुडडू के परिजनों से इसकी शिकायत कि तो वह पीड़िता को पीटने लग गए।

जिसके बाद पीड़िता की हालत बेहद खराब होने लग गई। उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस उप महानिरीक्षक रतनकांत पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी गुडडू सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static