धन कुबेर निकला इत्र कारोबारी...36 घंटे में गिने गए 150 करोड़, 25 बक्सों में भरकर ले जाई गई रकम

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 10:19 AM (IST)

कानपुर: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबियों के घर पर धड़ाधड़ इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं। इसी कड़ी में इत्र व्यापारी पीयूष जैन घर पर पड़ी रेड सुर्खियों में हैं। उनके घर से इतने पैसे मिले की पैसे गिनते गिनते मशीन भी गर्म हो जा रही थी तो वहीं अफसर भी थकते जा रहे थे। कार्रवाई के दौरान 150 करोड़ रुपए बरामद किए गए हैं।
PunjabKesari
बता दें कि बरामद किए गए इतने बड़े रकम को ले जाने के लिए डीजीजीआई यानी डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस टीम मुंबई और गुजरात विंग ने 25 बक्से मंगवाए हैं। इन बक्सों में रुपये भर कर ले जाएगा। ये कार्रवाई आज यानी शुक्रवार की सुबह से ही जारी रही। इस दौरान पीयूष जैन के ठिकानों के बाहर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती है।

बता दें कि कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर समेत कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया। 24 घंटे की इस छापेमारी में भारी मात्रा में नगदी समेत कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी इनकम टैक्स की टीम को हाथ लगे है। टीम ने पीयूष जैन के बेटे को अपनी हिरासत में ले लिया है। गौरतलब है कि कारोबारी पीयूष जैन का भाई पम्मी जैन समाजवादी पार्टी से एमएलसी है। उन्होंने ही समाजवादी इत्र लांच किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static