मेरठ में 2 साल की बच्ची की रेप कर हत्या: मां के साथ सोते वक्त उठाया, नाले में फेंका; मेडिकल को ले जाते समय पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 01:53 AM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 2 साल की मासूम को युवक ने मां की आगोश से उठाकर हवस का शिकार बना डाला और फिर युवक ने मासूम को नाले में फेंक कर मौत के घाट उतार डाला। युवक के द्वारा मां के पास सो रही मासूम को उठाकर ले जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस ने धर दबोचा और जब पुलिस युवक का मेडिकल कराने ले जा रही थी तभी ये युवक पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया जिसके बाद पुलिस ने युवक को मुठभेड़ के बाद अपनी गोली का निशाना बना डाला।
PunjabKesari
दरअसल, थाना सदर बाजार क्षेत्र के योगेंद्र हाट इलाके में झुग्गी-झोपड़ी में परिवार रहते है। देर रात मोईश नाम का युवक यहां पहुंचा और मां के पास सो रही 2 साल की मासूम को उठाकर ले जाने का प्रयास करने लगा। मोईश 4 बार कोशिश कर नाकाम हुआ लेकिन 5वीं बार में मोईश ने 2 वर्षीय मासूम को उठा लिया और फरार हो गया जिसके बाद मोईश ने 2 वर्षीय मासूम से दुराचार किया और फिर जब परिजनों ने मासूम की खोजबीन शुरू की तो मोईश ने 2 वर्षीय मासूम को नाले में फेंक दिया जिससे मासूम की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले मोईश को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने ले आई।
PunjabKesari
वहीं पुलिस जब गिरफ्तार किए गए मोईश का मेडिकल कराने ले जा रही तभी मोईश पुलिस जीप से कूद कर फरार हो गया। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस फरार मोईश की तलाश में जुट गई। इसी बीच पुलिस को अभिरक्षा से फरार हुए मोईश की लोकेशन कंकरखेड़ा क्षेत्र में मिली। जिसपर पुलिस ने इलाके को घेर लिया और मोईश कि तलाश शुरू कर दी। खुद को घिरा देख मोईश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी पुलिस फायरिंग में मोईश के दोनों पैर में गोली लगी। मुठभेड़ में पुलिस की गोली का निशाना बने मोईश के पास से पुलिस ने अवैध असलाह बरामद किया है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले पर एससपी मेरठ विपिन ताडा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 2 वर्षीय मासूम से दुराचार की पुष्टि हुई है। साथ ही एसएसपी ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में 2 वर्षीय मासूम से दुराचार करने और पुलिस अभिरक्षा से फरार होने वाले युवक के दोनों पैर में गोली लगी है। साथ ही एसएसपी का कहना है कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि मुठभेड़ में गोली लगे मोईश को हथियार किसने मुहैय्या कराए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static