25 हजार का इनामी श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार,14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजेगी पुलिस, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 06:57 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के नोएडा से महिला के साथ बदसलूकी करने वाले गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि त्यागी के तीन साथियों को भी पकड़ा गया है।

महिला से बदसलूकी का आरोपी गिरफ्तार, श्रीकांत त्यागी समेत 6 समर्थकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजेगी पुलिस
लखनऊः नोएडा के ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाला 25 हजार रुपये का इनामी गालीबाज श्रीकांत त्यागी व उसके 03 साथियों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार,  पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल
नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर से एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

CM योगी को मिली धमकी, आरोपी बोला- 3 दिन में बम से उड़ा देंगे
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। शाहिद नाम से किसी ने यूपी 112 पर वाट्सएप मैसेज भेज कर धमकी दी है।  इसके बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

गालीबाज श्रीकांत त्यागी के खिलाफ CM योगी का सख्त एक्शन, एक एसएचओ, सब इंस्पेक्टर समेत 4  सिपाहियों को किया निलंबित
लखनऊः उत्तर प्रदेश के नोएडा से महिला के साथ बदसलूकी करने वाले गालीबाज श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए है। इसके साथ ही सीएम ने कुछ सवालो के जवाब मांगते हुए गृह विभाग से श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पूरी रिपोर्ट मांगी है।

शादी का झांसा देकर महिला डॉक्टर से 10 लाख रुपए की ठगी, आरोपी बना चुका है कई युवती को अपना शिकार
आगराः इस भागदौड़ जिन्दगी में आज कल ऑनलाइन ने सब कुछ आसन बना दिया है। ऐसे में ठगी करने वाले भी नए -नए तरीको से लोगों को लाखों का चूना लगा रहे है। ऐसा ही ताजा मामला आगरा से सामने आया है। जहां पर एक महिला ने शादी के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया।

UP NEWS: अमरोहा में 61 गोवंश की मौत का आरोपी 50 हजार का इनामी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा के सांथलपुर गौशाला में 61 गोवंशीय की मौत के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। बता दें कि आरोपी ने गौशाला में चारे की सप्लाई की थी।

बेटी से परेशान मां ने उठाया खौफनाक कदम, गला दबाकर की निर्मम हत्या, फिर किया पुलिस को फोन
गाजियाबादः यूपी के गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद मां ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी।

ड्यूटी के दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैर पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने चढ़ाई कार, वीडियो वायरल
बाराबंकीः जिले से आए दिन दबंगों की दबंगई का कोई न कोई मामला सामने आता रहता है। इसी बीच एक पूर्व   ब्लॉक प्रमुख के दबंगई का मामला सामने आया है। जहां पर कानून की धज्जियां उड़ाते हुए एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर दबंगों ने गाड़ी चढ़ा दी।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- ज्यादा ताकतवर हुई तो छिन जाएगा वोट का भी अधिकार
लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर देश की लोकतांत्रिक संस्थाओं और संविधान पर हमला करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि अगर भाजपा ज्यादा ताकतवर हो गई, तो हो सकता है कि लोगों से उनका वोट का अधिकार भी छीन लिया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static