नोएडा एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 27 मामलों में था वांछित

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 10:31 AM (IST)

नोएडा: थाना दादरी पुलिस ने शुक्रवार देर रात को हुई एक मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर हत्या, अपहरण, गोकशी के 27 मामले चल रहे हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस शुक्रवार की देर रात को तलाशी ले रही थी। उन्होंने कहा कि उसी दौरान आरोपी स्कूटी पर सवार होकर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने रुकने की बजाय पुलिस दल पर गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी वहां से बदमाश भागने का प्रयास करने लगा। डीसीपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली आरोपी के पैर में लगी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान राशिद उर्फ मोटा निवासी गुलावठी जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश के पास से एक स्कूटी, देसी तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था और यह थाना दादरी का वांछित अपराधी है।

डीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इसके उपर लूटपाट, हत्या, गोकशी के 27 मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के तीन साथियों जमील, रिजवान तथा वसीम को शुक्रवार तड़के थाना दादरी पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static