अधेड़ की आशिकी का विरोध करना पड़ा भारी, 25 साल के BDC सदस्य की कर दी हत्या, 4 अन्य घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 01:25 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ दबंगों ने बीडीसी सदस्य की हत्या कर दी, जबकि उसके 4 घर वालों को बुरी तरह से घायल कर दिया हैं। बताया जा रहा है कि गांव का ही एक अधेड़ आशिक बदमाश श्यामा अपने ही गांव की सुमन नाम की लड़की पर बुरी नजर रखता था। वहीं, सुमन की शादी तय होने पर उसने खूब हंगामा किया। इस बात का विरोध करने के लिए आरोपी ने सुमन के घर पहुंच कर मारपीट कर 4 को घायल कर दिया और बीडीसी सदस्य की हसुआ से काट कर हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के पड़री गांव का है। जहां देर रात कुछ दबंगों ने बीडीसी सदस्य अजीत के परिवार पर हमला बोल दिया। इसी दौरान बीडीसी के सदस्य अजीत (25) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हालांकि इस पूरी घटना में 4 लोग घायल हैं। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बीडीसी सदस्य के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।PunjabKesariसाथ ही घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भिजवा दिया है। जहां चिकित्सकों ने  घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि बीडीसी सदस्य देर रात अपने घर जा रहे थे तभी घर के पास मौजूद दबंगों ने शराब के नशे में बीडीसी सदस्य के साथ कहासुनी करने लगे। जिसके बाद बीडीसी सदस्य के परिवार वाले भी मौके पर आ गए और देखते ही देखते दबंगों ने हमला कर दिया। जिसमें बीडीसी सदस्य की कुल्हाड़ी से मार-मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।
PunjabKesari
वहीं, सुमन ने बताया कि शयाम तीन बच्चों का पिता है और वह रोजाना उसको परेशान करता था लेकिन, उसके डर से उन्होंने कभी इस बारे में पुलिस को नहीं बताया था। इतना ही नहीं उसकी शादी तय हो जाने पर उसने उसके घर वालों और ससुराल वालों को परेशान करना शुरू कर दिया। इसी के चलते आरोपी श्याम ने उनके घर पर चढ़कर मारपीट शुरू कर दी। वहीं, उनके चाचा के लड़के, जो कि एक दाह संस्कार से लौट रहे थे, उन्हें खींचकर लेकर चले गए और उनकी हसुआ से काट कर हत्या कर दी।
PunjabKesari
इस मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि पडरी गांव में अजीत नाम के बीडीसी सदस्य की हत्या कर दी गई है। इस घटना में चार लोग घायल भी हुए है। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static