फतेहपुरः इस वजह से प्रयागराज-कानपुर हाईवे पर 3 वाहन आपस में टकराए, एक की मौत 3 घायल

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 01:24 PM (IST)

फतेहपुरः जिले के प्रयागराज-कानपुर हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जहां प्रयागराज से कानपुर जा रहे कंटेनर चालक को अचानक झपकी आ गई, जिससे कंटेनर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में चला गया। इसके बाद 2 और वाहन कंटेनर में जा भिड़े। जिससे एक की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, हादसे की सूचना पाकर थाना प्रभारी आलोक पांडेय व सौंरा चौकी प्रभारी राहुल पांडेय मौके पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

कंटेनर के ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा
बता दें कि हादसा जिले के प्रयागराज-कानपुर हाईवे का है। जहां के कैंची मोड़ पर शुक्रवार सुबह प्रयागराज से कानपुर जा रहे कंटेनर चालक को अचानक झपकी आ गई, जिससे कंटेनर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में चला गया। इसी दौरान उसी लेन में तेज रफ्तार आ रहा ट्राला कंटेनर के पीछे जा घुसा और इसके बाद पीछे से आ रहा एक ट्रक भी ट्राला के पीछे जा टकराया। वहीं, तीनों वाहनों के आपस में भिड़ने से वाहनों के चालक व खलासी केबिन में बुरी तरह से फंस गए। हादसे में मौके पर ही एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

गैस कटर मशीन से वाहनों को काटकर बाहर निकाले घायल
वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर मशीन से वाहनों का केबिन काटकर घायलों को बाहर निकला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दो क्रेन मंगवाकर वाहनों को किनारे कराकर रोड पर लगा जाम खुलवाया। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी आलोक पांडेय ने बताया कि घायल कंटेनर चालक बागपत जिले के अमीनानगर सराय का निवासी इरशाद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static