पुलिस गिरफ्त में 3 शातिर महिला चोर, गिरोह बनाकर शादियों में देती थीं वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 02:40 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): कहते हैं कि किसी बच्चे को अच्छा इंसान बनाने के लिए सबसे पहली शिक्षा मां के द्वारा ही दी जाती है। उसी के चलते एक बच्चा दुनिया में नाम कमाते हुए ना सिर्फ अपने मां-बाप का नाम रोशन करता है, बल्कि अपनी ख्याति भी प्राप्त करता है। औरत को वो दर्जा हमारे समाज में दिया गया है, जिसमें जननी से लेकर भगवान तक से उसका रिश्ता जुड़ा हुआ दिखाया जाता है। लेकिन जब वही औरत घर की दहलीज लांघकर अपराध की दुनिया में आ जाए तो आप क्या कहेंगे। तो आइए आज हम आपको दिखाते हैं ऐसी 3 महिलाएं जो बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रही थी और कर रही थी अपराध पर अपराध।

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र से खिर्वा रोड पर ग्रैंड ओपेरा नामक मंडप में शादी का कार्यक्रम चल रहा था कि इसी बीच 3 संदिग्ध महिलाएं इस शादी के कार्यक्रम में घूमती हुई दिखाई दी । परिजनों को इन महिलाओं पर शक हुआ तो उन्होंने थाना पुलिस को इन महिलाओं की सूचना दी। जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों महिलाओं को हिरासत में लेते हुए थाने ले आई और उनसे पूछताछ करने लगी । 

PunjabKesari
पुलिस पूछताछ में तीनों महिलाओं ने कबूल किया कि वो बीते 1 साल से अलग-अलग मंडलों में हो रहे शादी के कार्यक्रमों में शामिल हो जाया करती थी और वहां मौजूद कीमती जेवरात समेत अन्य महंगे  सामान पर हाथ साफ कर बड़ी आसानी से फरार हो जाया करती थी। पुलिस पूछताछ में इन तीनों महिलाओं ने कबूला है कि उनके द्वारा अब तक अनगिनत वारदातों को अंजाम दिया गया है । 

PunjabKesari
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन महिलाओं पर पूर्व में भी मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और ये तीनों महिलाएं मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया कि तीनों महिलाओं से चोरी का सामान बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है और इन तीनों महिलाओं के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई कर इन्हें जेल भेजा जा रहा है । 

PunjabKesariफिलहाल पुलिस ने इन तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश कर लिया है, लेकिन इस घटना के बाद सवाल यह उठता है कि आज के इस दौर में जहां एक महिला अपने घर और समाज को बेहतर बनाने के लिए एक मिसाल बनकर सामने आनी चाहिए उस दौर में महिलाओं के ऐसे कृत्य हैरान कर देने वाले हैं। अब सवाल उठने लगा है कि आखिर इन महिलाओं की मानसिकता क्या हो गई है कि वो जुर्म की वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static