15 लाख रुपए के साथ 4 सट्टेबाज गिरफ्तार, जयपुर से ऑपरेट होता है पूरा काला खेल

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 05:07 PM (IST)

कानपुरः आईपीएल जैसे-जैसे अपने समापन की ओर बढ़ रहा है वैसे ही सट्टेबाजी का कारोबार भी बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में कानपुर में पुलिस ने चार सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस को 15 लाख 65 रुपए और कई मोबाइल बरामद हुए हैं। गिरफ्तार लोगों के पास से बड़ी संख्या में सट्टे का हिसाब किताब लिखी पर्चियां बरामद हुई हैं। यह लोग सट्टेबाज के एजेंट के तौर पर काम करते थे। 

बता दें कि कानपुर में बड़े पैमाने पर आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी की जा रही है। पहले भी कानपुर के तार सट्टेबाजी से सीधे तौर पर जुड़ चुके हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर चार शातिर सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। फजलगंज और नवाबगंज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को 15 लाख 65 हजार रुपए, 7 मोबाइल कई लैपटॉप बरामद हुए हैं।
PunjabKesari
पकड़े गए सट्टेबाजों का कहना है कि वह एजेंट के तौर पर काम करते हैं और पूरा गिरोह जयपुर से ऑपरेट होता है। जयपुर से ही हवाला के जरिए पैसा कानपुर आता और जाता है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कानपुर में हुए सट्टेबाजी के खुलासे के तार राजस्थान से जुड़े थे और पुलिस अंतर्राष्ट्रीय सट्टेबाज बंटी अजमेरी की तलाश कर रही थी। एक बार फिर कानपुर में सट्टेबाजी राजस्थान से संचालित होने की बात सामने आई है। 

फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ के आधार पर गिरोह के सरगना तक पहुंचने की रणनीति बना रही है। गिरफ्तार सट्टेबाजों का कहना है कि वह कमीशन पर काम करते हैं और जीत-हार की रकम पकड़ने पर 2 पर्सेंट का कमीशन मिलता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static