उन्‍नाव सड़क हादसे में दंपति, बेटी समेत 4 लोगों की मौत, राज्‍यपाल आनंदीबेन, CM योगी ने जताया शोक

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 12:47 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के हसनगंज कोतवाली इलाके में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के कंटेनर ट्रक और कार की टक्कर में एक दंपति और बेटी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शशि शेखर ने बताया कि रविवार सुबह करीब पांच और छह बजे के बीच हसनगंज कोतवाली इलाके में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कोरारा गांव के पास कंटेनर ट्रक और कार की टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार लोगों को गंभीर चोटें आईं जिन्हें लोकबंधु अस्पताल, लखनऊ पहुंचाया गया, जहां अखिलेश मिश्रा (40), उनकी पत्नी बबीता मिश्रा (36) बेटी ज्योति मिश्रा (10) और भतीजी प्रियांशी (12) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एएसपी ने बताया कि घायल संतोष मिश्रा एवं एक अन्य का स्‍थानीय अस्पताल में उपचार हो रहा है।

अखिलेश मिश्रा बिहार के सीवान जिले के रहने वाले थे और कार वह खुद चलाकर परिवार समेत जयपुर से सीवान स्थित अपने गांव मांगलिक कार्यक्रम में जा रहे थे। हसनगंज के थाना प्रभारी अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि सभी शवों का पोस्टमार्टम लखनऊ में कराया गया है। हादसे पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया।

रविवार को मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘‘जिला उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना से हुई लोगों की मौत पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।''

राजभवन से जारी एक बयान में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा, ‘‘ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिवारों को सम्बल प्रदान करें।'' राज्यपाल ने इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static