जहरीली शराब पीने से महिला समेत 4 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 12:21 PM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने में महिला समेत चार लोगों की संग्रामगढ सीएचसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। बीती रात शराब पीने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी। बता दें कि नवाबगंज इलाके के गोपालपुर से शराब की पाउच खरीदकर सभी ने शराब पी थी। मृतकों में सुनीता सरोज,विजय कुमार,राम प्रसाद और रामदेव शामिल हैं। वहीं मौत से हड़कम्प मच गया है।

इस बाबत थानाध्यक्ष नवाबगंज प्रभात कुमार यादव, एक उप निरीक्षक और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। मामले में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।। संग्रामगढ इलाके के रामपुर दबी का मामला। मामले में पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि बीती रात लगभग 9:30 बजे  थानाक्षेत्र संग्रामगढ़ के ग्राम मनोहरपुर रामपुर डाबी में एक महिला सुनीता सरोज की सीएचसी संग्रामगढ़ में इलाज के दौरान मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंची तो ज्ञात हुआ कि महिला बीमार थी, जिसकी इलाज के दौरान  मृत्यु हो गई, शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

पुलिस ने आगे बताया कि मृतका सुनीता के पति जवाहर लाल  व गांव के अन्य 2 लोग विजय कुमार व रामप्रसाद की भी तबियत खराब होने की सूचना प्राप्त हुई, इन तीनों लोगों का भी ईलाज चल रहा था, इन तीनों की भी मृत्यु हो गयी। पूरे प्रकरण की गहराई से जांच की गयी तो ज्ञात हुआ कि उक्त चारों लोग दिनांक 13 मार्च को सायं के समय बाबूलाल पुत्र पृथ्वी पाल पटेल के नयापुरवा, गोपालपुर थाना नवाबगंज जनपद प्रतापगढ़ से शराब का पाउच लेकर पिये थे और उसी रात से चारों की तबियत खराब हो गयी थी। पुलिस जांच में लगी हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static