पुलिस की वर्दी को कलंकित करने वाले 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, युवक को धमकी देते हुए बोले - ‘गांजा तस्करी में फंसा देंगे- पैसे लेकर आना’

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 12:00 PM (IST)

नोएडाः यूपी के नोएडा में एक युवक को गांजा तस्करी में फसाने के मामले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कोतवाली सेक्टर 57 के चौकी इंचार्ज समेत 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही आरोपी सिपाही सोनू कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी जान बचाने के 20,000 रूपए पुलिसकर्मी सोनू को दिए ।

 

इस मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा जोन आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर, सेक्टर 57 के चौकी प्रभारी लोकेश शर्मा, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार त्यागी, कांस्टेबल अंकित बालियान और सोनू कुमार को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पुलिस की वर्दी में पैसे लेने के आरोपी सिपाही सोनू कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ये आरोपी पुलिसकर्मी पैसे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

‘गांजा तस्करी में फंसा देंगे-पैसे लेकर आना’
बता दें कि मामला बिसनपुरा गांव का है। जहां के निवासी नारायण तिवारी ने डीसीपी से कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत की है। जिसमें उन्होंने बताया कि 14 सितंबर को पुलिस की जिप्सी सवार होकर तीन पुलिसकर्मी उसके पास आए। जिसमें से एक का नाम अंकित बालियान था। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे जिप्सी में बिठाकर कोतवाली सेक्टर 58 की चौकी 57 पर ले गए। उन्होंने आगे बताया कि जहां उसे  गांजा और चरस में फंसाने के नाम पर धमकी दी और उसके साथ जमकर मारपीट की थी।

PunjabKesari

जान बचाने के लिए 20,000 रुपये दिए - पीड़ित युवक
कोतवाली सेक्टर 57 के चौकी प्रभारी ने भी  पीड़ित युवक को पीटा और धमकी देते हुए कहा कि गांजा चरस का मामला बहुत बड़ा है, अगर इस में नहीं पड़ना चाहते तो 50,000 रुपये लेकर आना नहीं तो 5 साल तक जेल जाने के लिए तैयार रहना। पीड़ित ने बताया कि इसके बाद उसको कोतवाली सेक्टर-58 थाने ले गए और वहां भी उसको पीटा। जिसके बाद उसने जान बचाने के लिए 20,000 रूपए पुलिसकर्मी को दिए। इसी दौरान किसी ने इस का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static