4 साल के मासूम से कुकर्म, लोगों ने आरोपी को जिंदा जलाने का किया प्रयास

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 04:03 PM (IST)

प्रतापगढ़ः प्रतापगढ़ के अंतू थाना इलाके में एक युवक ने मासूम बच्चे के साथ कुकर्म किया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा। इतना ही नहीं फिर उसी जगह उसे जिंदा जलाने की तैयारी कर ली, लेकिन इस बात की जानकारी पुलिस को मिल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को मुक्त कराया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जबकि आरोपी युवक को पीटने के मामले में 10 नामजद समेत 27 लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया।

अंतू थाना इलाके के खूंटाघाट गांव में युवक धर्मेन्द्र सिंह ने अपने पड़ोसी के चार साल के मासूम बच्चे को बहला-फुसला कर जंगल की तरफ ले गया और वहां उसके साथ कुकर्म किया। यहीं नहीं उसने बच्चे को यह बात किसी से न बताने के लिए डराया, लेकिन बच्चे ने यह बात अपने घर बता दी। जिस पर परिजन आक्रोशित हो गए। परिजनों के साथ ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। उसे गांव में भी पीटा गया। आरोपी युवक की चिता भी सजा दी गयी और उसे जिन्दा जलाने की तैयारी कर ली गई। किसी ने जब पुलिस को इसकी सुचना दी तो मौके पर गड़वारा चौकी इंचार्ज रमेश कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे और उसे मुक्त कराया।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह का कहना है प्रथम दृष्टया यह रंजिश में  मारपीट का मामला लगता है। जिसमें आरोपी युवक की लोगों ने पेड़ से बांधकर पिटाई की है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static