UP: कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 08:40 AM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के तरयासुजान क्षेत्र में कथित रुप से जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौनी अमावस्या के अवसर पर बिहार सीमा पर नारायणी नदी के किनारे स्थित तरयासुजान क्षेत्र के विरवट कोन्हवलिया में मेला लगा था। मेले में अन्य दुकानों के साथ-साथ अवैध शराब की दुकानें भी सजीं थी।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि मेले में आए कई गांवों के लोगों ने दुकान से खरीदकर शराब पी थी। शराब पीने के बाद देर रात तबीयत बिगड़ने पर चैनपट्टी निवासी अवध (50 ), बेदूपार खलवापट्टी निवासी चंचल (40) और विरवट कोन्हवलिया निवासी 30 वर्षीय संतोष की कुछ देर बाद ही मौत हो गई। चैनपट्टी निवासी हीरालाल (35) और 55 वर्षीय डेबा की बुधवार सुबह मौत हो गई। चैनपट्टी गांव के ही विकास कुमार की हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesariसूत्रों ने बताया कि जहरीली शराब पीने से कुछ अन्य लोगों के भी बीमार होने की सूचना है जो इधर-उधर इलाज करा रहे हैं। घटना की जानकारी होने पर पुलिस और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। इस बीच पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र का कहना है कि एक व्यक्ति की मौत बीमारी से होना बताया जा रहा है जबकि 2 व्यक्तियों के परिवारीजन जहरीली शराब पीने से मौत होने का आरोप लगा रहे हैं। शवों को कबेजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही इन लोगों की मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static