लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा: रोडवेज बस और मैजिक गाड़ी में भिड़ंत, 5 लोगों की मौत...5 घायल

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 02:18 PM (IST)

Lakhimpur Kheri Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक रोडवेज बस और मैजिक गाड़ी में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इलाज के दौरान 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया है। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हादसा जिले के धौरहरा रोड पर नकहा क्षेत्र के चहमलपुर का है।
PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए लखीमपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) रमेश कुमार तिवारी ने पत्रकारों को बताया कि यात्रियों से भरी वैन बहराइच की ओर से लखीमपुर जा रही थी, तभी नकहा गांव के पास वह लखीमपुर से आ रही एक रोडवेज बस से टकरा गई। उन्होंने कहा कि एक बच्चे सहित वैन में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य यात्री की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। करीब आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तिवारी ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच, लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह, पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने जिला अस्पताल का भी दौरा किया और चिकित्सा कर्मचारियों को शीघ्र और उचित उपचार के निर्देश दिए।


ये भी पढ़ें.....
- यूपी के इस गांव में ऐसा वृक्ष, जिसकी पूजा करने से सूनी गोद में गुंजने लगती हैं किलकारियां

धर्म नगरी चित्रकूट में आज हम आप को एक ऐसे वृक्ष के बारे ने बताने जा रहे है, जिसकी पूजा करने से सूनी गोद में किलकारियां गुंजने लगती है। यहां संतान की चाह रखने वाले जोड़ों का हर अमावस्या और दीपावली के पर्व के समय मेला लगता है। मान्यता है कि जो भी इस वृक्ष की पूजा करता है। उसको संतान की प्राप्ति हो जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static