5 साल की बच्ची बार-बार मांग रही थी खाने को आम, बेरहम चाचा दे दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 12:50 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक चाचा ने अपनी ही 5 साल की भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी। मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने खाने के लिए आम मांग लिया। इतनी सी बात पर गुस्साए चाचा ने बच्ची की बेरहमी से गला काट कर हत्या कर दी। बच्ची के परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है।

यह है पूरा मामला?
बता दें कि यह मामला जिले के खेड़ा कुर्तान गांव का है। यहां का एक निवासी अपने घर में दोपहर को खाना खा रहा था। तभी उसकी 5 साल की भतीजी वहा आ गई। मासूम अपने चाचा से आम खाने की जिद करने लगी। जिससे चाचा बहुत गुस्से में आ गया और उसने मासूम के सिर पर रॉड से वार कर दिया। इतने में भी उसका गुस्सा शांत न हुआ तो उसने बच्ची का गला काट दिया और उसके शरीर को एक बोरे में भरकर छुपा दिया। जब बच्ची के माता पिता घर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी बच्ची लापता है। उन्होंने काफी देर तक बच्ची को गांव में ढूंढा लेकिन मासूम का कुछ पता न चला। तब परिजनों ने पुलिस को बच्ची के लापता होने की जानकारी दी।  

पुलिस ने बच्ची के लापता होने का मामला दर्ज कर मासूम की तलाश शुरु कर दी। पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली। जिससे पुलिस को उसके चाचा पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली और बच्ची का शव प्राप्त किया। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल हथियार (एक चाकू और एक लोहे की छड़) भी बरामद किए। आरोपी को जब इसकी जानकारी हुई तो वह फरार हो गया।

मामले की जांच कर रहे एएसपी ओपी सिंह ने बताया है कि पुलिस ने फरार आरोपी को गांव के पास एक वन क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static