कानपुर में हुई 5 साल के मासूम बच्चे की हत्या! शौचालय में मिला शव, 3 दिन से था लापता

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 10:52 AM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 5 साल के मासूम का शव शौचालय के अंदर मिला। जिसे देखने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस के आलाधिकारी पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में बच्चे के पिता का आरोप है कि उनके बच्चे की हत्या की गई है। वहीं, शव मिलने के बाद से इलाके में भी हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि यह मामला जिले के बादशाही नाका थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी का है। यहां पर रहने वाले भीम सोनकर का 5 साल का बेटा विराट का थाने से चंद कदम की दूरी पर बने सुलभ शौचालय के अंदर शव मिला। दरअसल, विराट सोनकर तीन दिन पहले घर से अचानक लापता हो गया। परिवार के लोगों ने उसे सभी जगह ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता न चला। फिर माता पिता ने काफी खोजबीन करने के बाद थाने में विराट की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके ठंडे बस्ते में डाल दिया। लेकिन परिवार के लोग उसकी तलाश में लगे हुए थे। शुक्रवार देर शाम उसका घर के पास स्थित एक शौचालय में उसका शव मिला। शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। फिर इस मामले की पुलिस को जानकारी दी गई।

परिजनों ने किया शव लेने से इनकार
मासूम बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई मृतक विराट के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और बच्चे की बॉडी लेने से इनकार कर दिया। सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक अमिताभ बाजपेई ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मौत का कारण स्पष्ट
इस मामले में पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। वहीं, डीसीपी पूर्वी ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी का मुकदमा थाने में पंजीकृत किया गया है। शुक्रवार देर शाम उसका शव शौचालम में पाया गया है। मौके पर फील्ड यूनिट एवं फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। बच्चे की हत्या की गई है, यह जांच पूरी होने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। फिलहाल, पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static