पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, मोबाइल और ATM से पैसा चुराने वाले गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 03:12 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश की इटावा जिला पुलिस ने फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र से मोबाइल फोन की दुकानों और एटीएम काटकर पैसा चुराने वाले अन्तरजिला गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से लाखों रुपए के मोबाइल आदि बरामद किए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि क्राइम ब्रांच तथा फ्रेंड्स कालोनी थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए शनिवार रात चेकिंग के दौरान पक्का बाग तिराहे से मोबाइल फोन की दुकानों तथा एटीएम काटकर पैसे चोरी करने वाले गिरोह के कार सवार 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपियों में औरैया निवासी जितेन्द्र उर्फ जीतू , रामू उर्फ प्रिंस ,हेमन्त सिंह उर्फ छोटू ,प्रवेश कुमार ,श्याम कुमार और संजय उर्फ बबलू शामिल हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से विभिन्न कंपनियों के साढ़े 11 लाख रुपए के 78 मोबाइल फोन ,एटीएम से चोरी किए गए 84 हजार रुपए की नगदी, गैस कटर मशीन, गैस सिलेंडर 5 तमंचे, कारतूस आदि बरामद किए गए हैं। पकड़े गए चोरों के खिलाफ अलग-अलग जिलों में 6-6 मामले दर्ज हैं।

त्रिपाठी ने बताया कि पूछताछ पर गिरफ्तार बदमाशोंं ने बताया कि वे एटीएम काटकर रूपए निकालने और विभिन्न क्षेत्रों में शटर काटकर चोरी की कई अनेक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। उन्होंने गिरोह को पकड़ने वाले पुलिस बल को 15000 रूपए बतौर इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए चोरों को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static