गाजीपुर हादसा: CM योगी ने मृतक के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने का किया ऐलान, अब तक 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 04:19 PM (IST)

Ghazipur: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में बड़ा हादसा हो गया है। जहां के मरदह क्षेत्र में महाहर धाम के पास बारात की मिनी बस में 11 हजार लाइन के तार छू जाने से आग लग गई और देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई। आग से 6 लोगों के जलने की जानकारी मिली है।

PunjabKesari

वहीं, सीएम योगी ने मृतक के परिजनों प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतक के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया है। साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की मुआवजा राशि देने की बात कही है।

PunjabKesari
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, बस में 50 से 60 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि बस बारातियों से भरी हुई थी। जो मऊ के कोपा से बारात लेकर मरदह धाम पर आ रही थी। हालांकि अभी तक मृतकों की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

PunjabKesari

वहीं, हादसे की जानकारी होते ही सीएम योगी ने अधिकारियों को घटना पर पहुंचने के निर्देश दिए है। साथ ही राहत बचाव कार्य में तेजी लाने को कहा है। सीएम योगी ने मृतक के परिजनों प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें.....
- हैवानियत! चाचा ने 7 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, कार्टून दिखाने के बहाने ले गया था घर

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जहां एक मासूम के साथ उसके मुंह बोले चाचा ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं चीखने-चिल्लाने पर मासूम को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static