UP में नहीं रुक रही दरिंदगी: अब फतेहपुर में 6 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, बोरे में मिली लाश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 04:12 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश में रेप की वारदातें आम हो गई हैं। अपराधी बेखौफ होकर बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला फतेहपुर का है। यहां बिस्किट दिलाने के बहाने पड़ोस के युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया। इतना ही नहीं दरिंदगी की हदों को पार करते हुए उसने मासूम की हत्या कर दी।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार का मुखिया मुंबई में सिलाई का काम करता है। गांव में उसकी पत्नी बच्चों के साथ रहती है। बच्ची देर शाम घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोसी फारूख उसे बिस्किट दिलाने के बहाने से घर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। इतना ही पहचाने जाने के डर से उसने बच्ची की हत्या कर दी। देर रात वह शव को बोरी में भरकर छिपाने जा रहा था। तभी ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गई। जिसके बाद भीड़ ने उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।

मामले में एसपी का कहना है कि बच्ची की हत्या उसके पड़ोसी ने कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी कि बच्ची की हत्या कैसे की गई है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static