निर्माणाधीन इमारत की जमीन धंसने से वार्ता लोक के 64 मकान कराए गए खाली

punjabkesari.in Thursday, Jul 26, 2018 - 04:35 PM (IST)

गाजियाबादः दिल्ली से सटे गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर में गुरुवार को भारी बारिश लोगों के लिए आफत बन कर आई। गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा कॉलोनी में भारी बारिश होने से एक निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत से सटी वार्ता लोक सोसाइटी के पास जमीन धंसने से 64 मकानों को खाली करवाया गया।

नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के मुताबिक वसुंधरा इलाके की वार्ता लोक सोसाइटी से लगी हुई बहुमंजिला निर्माणाधीन इमारत पिछले 5 साल से खाली पड़ी है। इसी इमारत के पास सड़क धंसने से इमारत पर खतरा मंडराने लगा इसी खतरे को भांपते हुए जिला प्रशासन ने वार्ता लोक सोसाइटी के 64 मकानों को खाली करवा दिया है। मौके पर राष्ट्रीय आपदा राहत बल (एनडीआरएफ) की टीम मुस्तैद है।

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर इलाके में गुरुवार सुबह एक दो मंजिला मकान बारिश के कारण धराशायी हो गया हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली से सटे खोड़ा इलाके में भारी बारिश के कारण एक दीवार के गिर जाने से हादसे में एक सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। हालांकि स्थानीय पुलिस अभी इस घटना की सूचना से इंकार कर रही है।

भारी बारिश के कारण दिल्ली को राजनगर एक्सटेंशन से जोड़ने वाले एलिवेटेड रोड पर पानी जमा हो गया है। इसके अलावा गाजियाबाद शहर के गौशाला अंडरपास राजनगर आरडीसी कलेक्ट्रेट जिला मुख्यालय के आसपास और अन्य कई स्थानों पर जलभराव होने से वाहनों की आवाज जाम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static