कोहरा बना काल! यूपी में आज 5 सड़क हादसों में 7 की मौत, 60 से ज्यादा घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 04:25 PM (IST)

लखनऊ: सर्दियों का मौसम आते ही वातावरण में घने कोहरे की शुरुआत हो जाती है। घने कोहरे में सड़क हादसों के मामलों में बढ़ोतरी हो जाती है। उत्तर प्रदेश में सोमवार को कोहरे का कहर देखने को मिला है। जिसके चलते अलीगढ़, मैनपुरी और औरैया जिले में 5 बड़े सड़क हादसे हुए हैं। इन हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई। 60 से ज्यादा लोग घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

हादसा 1. अलीगढ़ एक्सीडेंट में 2 की मौत, 48 घायल
अलीगढ़ में घने कोहरे की वजह से सड़क हादसा हुआ। हादसे में हॉस्पिटल ले जाने के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। रोड एक्सीडेंट में 48 से ज्यादा लोग घायल हैं। पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना अकराबाद थाना इलाके के NH-91 पर हुई।
PunjabKesari
हादसा 2. मैनपुरी में 2 रोड एक्सीडेंट, 2 की जान गई, 3 घायल
मैनपुरी में कोहरे की वजह से 2 अलग-अलग सड़क हादसे हुए। हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। बिछवा थाना क्षेत्र में घने कोहरे से अनियंत्रित ट्रैक्टर पुलिया से टकरा गय। ट्रैक्टर के नीचे दबने से 2 लोगों की मौत मौके पर हो गई। दूसरा हादसा बेवर थाना क्षेत्र में हुआ। यहां पर रोडवेज बस से टकराई अल्टो कार में सवार तीन लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को बेवर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
PunjabKesari
हादसा 3. औरैया के सड़क हादसे में 3 की मौत 
औरैया जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। कई ट्रक, बस और कारें एक दूसरे से टकराने से बस चालक सहित 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 7 लोग घायल हुए। चालक की मौत की आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है। घटना औरैया जनपद के ऐरवा कटरा थाना क्षेत्र के पास हुई।

हादसा 4. ग्रेटर नोएडा 6 गाड़ियां आपस में टकराईं
ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर घने कोहरे की वजह से 6 वाहन आपस में टकराए। इस टक्कर में दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं और कई लोगों को चोट आई। मौके पर PRV पुलिस क्षतिग्रस्त वाहनों से बचाने के लिए वाहन चालकों को इशारे करते हुए नजर आए। मामला दादरी थाना क्षेत्र का है।

हादसा 5. रायबरेली में स्कूल वैन लोडर से टकराई, 6 बच्‍चे घायल
रायबरेली में घने कोहरे के चलते स्कूली वाहन और लोडर की टक्कर हो गई। हादसे में लगभग 6 बच्चे जख्मी हो गए। घायल बच्चों को नजदीकी सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के बगहा रेवली संपर्क मार्ग का है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static