खंभे में करंट आने से 7 साल के बच्चे की मौत, पिता ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 12:01 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा में बिजली के खंभे से करंट लगने के कारण सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चे के पिता का आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से उसके बेटे की मौत हुई है। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या कहती है पुलिस?
रबूपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे के पिता शफीक ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका सात वर्ष का बेटा बृहस्पतिवार की शाम मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। तभी मोहल्ले में लगे एक बिजली के खंभे में करंट आ गया और उसकी चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से उसके बेटे की मौत हुई है।
PunjabKesari
बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप
सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार और आसपास के लोगों का आरोप है कि बिजली के खंभे में पहले भी करंट आने की घटना हो चुकी है और कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई लेकिन उन्होंने उस पर ध्यान नहीं दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर बिजली विभाग के अज्ञात अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें.....
फिरोजाबाद: एक मंडप में दो दुल्हन के साथ शादी कर रहा था दूल्हा, उठा ले गई पुलिस...मची भगदड़

यूपी के फिरोजाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दूल्हा एक ही मंडप में दो दुल्हनों से शादी रचा रहा था। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस और महिला कल्याण विभाग की टीम को देखकर खलबली मच गई। पुलिस ने शादी रुकवा दी और दूल्हे को अपने साथ लेकर थाने चली गई। पूरे मामले की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static