फतेहपुर में 7 साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या:  पड़ोसी के आंगन में गड़ा मिला मासूम, शव पर नहीं थे कपड़े...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 11:17 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को सात साल के बच्चे के साथ कथित तौर पर कुकर्म करने बाद उसकी हत्या कर शव आंगन में दफनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार सिंह ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि घटना के सिलसिले में गांव के ही श्यामू पांडे (32) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने बच्चे के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या करके शव खंडहरनुमा मकान के आंगन में दफना दिया था। एसपी ने बताया कि आलमपुर नरही गांव के रहने वाले अजय सिंह का सात साल का बेटा सोमवार को अपराह्न तीन बजे अचानक गायब हो गया और काफी तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिला तो उसके पिता ने गुमशुदगी दर्ज करायी।

सिंह ने बताया कि लापता बच्चे को खोजने के मामले की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को गांव पहुंचकर तलाशी अभियान चलाया, उसी दौरान खंडहरनुमा मकान में मिट्टी से बाहर एक हाथ दिखाई दे रहा था। पुलिस ने बताया कि शव को बाहर निकालने पर उसपर कोई कपड़ा नहीं था, उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया था। एसपी ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static