जौनपुरः लेखपाल संघ के अध्यक्ष सहित 8 निलंबित, रिकॉर्ड जमा करने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 10:41 AM (IST)

जौनपुरः जौनपुर में लेखपालों की हड़ताल पर प्रदेश सरकार द्वारा रोक लगाने के बाद जिलाधिलारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने कल लेखपाल संघ के अध्यक्ष सहित 8 को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनको अपना रिकॉर्ड जमा करने के निर्देश दिए है।

जिलाधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार ने राजस्व लेखपालों की हड़ताल 6 महीने के लिए प्रतिबंधित की है, नोटिस देने के बाद भी लेखपाल हड़ताल पर हैं, जो नियम विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि नियम विरूद्ध हड़ताल पर रहने के कारण लेखपाल संघ के अध्यक्ष सहित 8 को निलंबित कर दिया गया है तथा इनको दस्तावेजों का बस्ता जमा करने का आदेश गया है। बस्ता जमा नहीं करने वाले के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष लाल चंद श्रीवास्तव, तहसील सदर के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, मछलीशहर तहसील के अध्यक्ष जय शंकर यादव, बदलापुर तहसील के अध्यक्ष राम नारायण यादव, तहसील मडियाहू के महामंत्री रमेश चंद त्रिपाठी, तहसील शाहगंज के अध्यक्ष दूध नाथ रजक, केराकत तहसील के अध्यक्ष सहित 8 लेखपालों को निलंबित किया गया है।

उन्होंने कहा कि लेखपाल संघ के जिला संयोजक संजय कुमार को मडियाहू से केराकत व सह संयोजक जय शंकर यादव को मछलीशहर से केराकत स्थानांतरित किया गया है। उधर लेखपाल संघ के जिला संयोजक संजय कुमार ने कहा है कि हम जेल जाने को तैयार है, किसी भी धमकी से डरने वाले नहीं है, प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर हड़ताल की जा रही है, जब तक वहां से कोई निर्देश नहीं आता है तब तक हमारी हड़ताल जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static